BGMI की हुई वापसी, इन यूजर्स को मिल रहा डाउनलोड का ऑप्शन

K NEWS DESK-  लगभग 1 साल तक बैन के बाद आखिरकार BGMI गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गया है। हालांकि गेम के लिए नए नियम भी बनाए गए हैं जिनको जानना बेहद जरूरी है। खबर में डाउनलोड करने का तरीका जानिए.

कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा था कि यह तीन महीने के लिए देश में टेस्टिंग के आधार पर उपलब्ध होगा, जिसके बाद सरकार लंबी अवधि में इसकी उपलब्धता के बारे में अंतिम निर्णय लेगी। घोषणा करने के कुछ ही दिनों बाद, Krafton ने घोषणा की है कि BGMI भारत में Google Play Store और Apple के ऐप स्टोर के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

BGMI on Google Play 

गेमर्स जिस दिन का काफी समय से इंतजार कर रहे थे, वो दिन आ चुका है. बीजीएमआई के नाम से मशहूर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए अवेलेबल है. अगर आप एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल करते हैं तो आप BGMI को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. BGMI से बैन हट चुका है. अब कोई भी एंड्रॉयड यूजर इसे आसानी से डाउनलोड कर सकता है. हालांकि, डाउनलोड करने के पीछे एक बाधा भी है. आप डायरेक्ट प्ले स्टोर पर सर्च कर शायद गेम को डाउनलोड न कर पाएं. आइए डाउनलोड का तरीका खबर में जानते हैं.

इस तरीके से हो सकेगा BGMI डाउनलोड

हां, यह बात सच है कि BGMI की प्लेट स्टोर पर वापसी हो चुकी है. लेकिन, आप जब इसे डायरेक्ट प्ले स्टोर पर सर्च करेंगे तो शायद आपको गेम शो न हो. अगर आप गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बीजीएमआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. वेबसाइट पर जाकर आपको प्ले बटन पर क्लिक करना है.  प्ले बटन पर क्लिक करने के बाद, आप गूगल प्ले के BGMI डाउनलोड पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे. यहां से आप गेम को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं|

सर्वर से संबंधित दिक्कत

हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि आप गेम डाउनलोड तो कर लें लेकिन सर्वर से संबंधित समस्याओं के कारण अभी इसे खेल न पाएं. आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.  यह समस्या जल्द ही ठीक कर दी जाएगी.

 

About Post Author