जैकी श्रॉफ के बेटे को अक्षय कुमार ने कहा ‘अनाड़ी’, जानिए क्यों?

मनोरंजन,  अपनी फिटनेस से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग ही पहचान  बनाने वाले अक्षय कुमार हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। फिर चाहे एक साल में सब से अधिक फिल्म बनाने का रिकॉर्ड हो या फिर उनका हार्ड डिसिप्लिन वाला डेली रुटीन।  हल ही में अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 55 के अक्षय 32 के टाइगर को टक्कर देते दिख रहे हैं।

Akshay Kumar (@akshaykumar) / Twitter

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय 55 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय और टाइगर ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी…’ गाने पर नाचते दिख रहे हैं। 55 की उम्र में भी अक्षय का एनर्जी लेवल गजब का है और वो टाइगर को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही मूवी ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा डायना पेंटी, नुसरत भरूचा और इमरान हाशमी काम कर रहे हैं। इसी मूवी का एक गाना ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ हाल ही में रिलीज हुआ था। अक्षय और टाइगर इसी गाने पर डांस मूव्स करते नजर आए। अक्षय-टाइगर का वीडियो देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ब्लैक ड्रेस में एक जैसा चश्मा पहन कर डांस करते दिख रहे हैं। गाने का लाभ उठाते लोग अक्षय कुमार की तारीफ़ कर रहे है।  फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमा घरों में दिखाने को मिलेगी।

 

About Post Author