16वें दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कुल कमाई 250 करोड़ के पार, RRR दे रही टक्कर

कश्मीर फाइल्स ने लोगों का जिल जीत लिया है! 27 मार्च रविवार को फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। इसने कथित तौर पर भारत में 17 वें दिन 8 करोड़ रुपये कमाए। द कश्मीर फाइल्स, जो 11 मार्च को रिलीज हुई, 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

वीकेंड पर दिखी ग्रोथ
कश्मीर फाइल्स में तीसरे वीकेंड पर ग्रोथ देखने को मिली। विवेक अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा और 250 करोड़ रुपये के क्लब में द कश्मीर फाइल्स का एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में लिखा था, द कश्मीर फाइल्स। वल्र्डवाइड बॉक्स ऑफिस 16 दिनों में 252.45 करोड़। इसमें यह भी लिखा था, तीसरा संडे बॉक्स ऑफिस इंडिया- 7.60 करोड़ , ओवरसीज- 2.15 करोड़। पोस्ट को साझा करते हुए, निर्देशक ने इसे कैप्शन दिया, दिन 16 #RightToJustice.

RRR दे रही कड़ी टक्कर

RRR से कड़ी टक्कर मिल रही है द कश्मीर फाइल्स आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर इस वक्त फिल्म RRR से द कश्मीर फाइल्स को कड़ी टक्कर मिली है। एक मजबूत प्रतिद्वंदी के बावजूद भी फिल्म बेहतर कर रही है।

ऐसा रहा कलेक्शन

शुक्रवार के मुकाबले 65-70 फीसदी बढ़ा फिल्म का कलेक्शन “कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद तीसरे शनिवार को 7.50 करोड़ नेट रेंज में कलेक्शन के साथ उत्कृष्ट थी, जो पिछले दिन से 65-70% अधिक है। फिल्म ने अब लगभग 217.50 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है और तीसरे वीकेंड तक आसानी से 225 करोड़ रुपए पार कर जाएगी। RRR से मिल रही कड़ी टक्कर के बावजूद यह फिल्म अभी भी तीसरे वीकेंड में 35 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

About Post Author