हीरोपंती 2 में Tiger Shorff ने गाया गाना, आवाज से बनाया फैंस को दीवाना

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वो अपनी फिल्मों में शानदार डांस और धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं इतना ही नहीं, टाइगर हमेशा ही अपने फैंस को वर्कआउट के लिए प्रेरित करते नजर आते हैं लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने अपने फेन्स को एक बार और हैरान कर दिया है। टाइगर अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 में न सिर्फ डांस एक्शन दीखते नज़र आएंगे बल्कि में गाना गाते भी नज़र आने वाले हैं।

टाइगर श्रॉफ का गाना मिस हैरान”-पार्टी इस दिन होगा रिलीज़

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर गाना मिस हैरान गाने की जानकारी देते हुए बताया कि की ये एक पार्टी सॉन्ग है जो इन्होने गायिका निशा शेट्टी के साथ गाया है। इस गाने के बोल मेहबूब ने लिखे है और इस गाने को कोरिओग्राफ अहमद खान और राहुल शेट्टी ने किया है।

बता दें इस गाने से पहले जलवानुमा गाना भी लांच किया जा चूका जिससे लोगों ने काफी पसंद भी किया है और यह दूसरा मौका है जब किसी फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे थे। साल 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि लोगों ने फिल्म के गानों को काफी पसंद किया था।

लोगों को ट्रेलर आ रहा पसंद

हाल ही में हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर को अब तक छह करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखकर लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वह लैला नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले वह बागी 3 बना चुके हैं।

About Post Author