सुरभि चंदना ने कराया अपना नई बोल्ड फोटोशूट, खूबसूरती देख फैंस का धड़का दिल

मुंबई: T.V की मशहूर अभिनेता सुरभि चंदना आये दिन अपनी अदाओ से अपने फैंस को घायल करती है रहती है, अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते वह काफी चर्चा में रहती है। हाल में पोस्ट की उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सुरभि चंदना का लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल हो रहा है। अपनी लेटेस्ट फोटो में सुरभि चंदना स्टनिंग थाई-हाई स्लिट ड्रेस में गजब का गज़ब के लुक्स देती नज़र आ रही है।

उनकी ड्रेस में आगे कुछ कट लगे हैं, जिसकी वजह से बोल्ड और रिवीलिंग लग रही हैं। सुरभि ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के रील में कुल नौ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान वह कभी अपने साइड में देख रही हैं तो कभी नीचे तो , तो कभी कैमरे को देखते हुए पोज मार रही हैं।

इंस्टाग्राम में वायरल हो रही तस्वीर-
इंस्टाग्राम पर आते ही उनकी फोटोज वायरल हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी फोटो को सुपर हॉट, अमेजिंग, गॉर्जियस आदि शब्दों के साथ ही साथ हॉर्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफें कर रहे हैं।फोटो में सुरभि का मेकअप भी लाजवाब लग रहा है। लाइट चॉकलेटी लिपस्टिक, ब्राउन मैसी हेयर और कैजुएल ज्वेलरी में वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं।

नागिन 4 से लाइमलाइट में आयी थी सुरभि चंदना-
सुरभि चंदना भी अन्य टीवी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फ्लोविंग भी जबरदस्‍त है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन फॉलोवर्स फॉलो करते हैं। सुरभि ने भले कितनी सारी टीवी शो में काम किया है, लेकिन वह ‘इश्‍कबाज’ सीरियल से काफी फेमस हैं। सीरियल में अनिका के रोल में नजर आई सुरभि को फैंस ने काफी पसंद किया था।

‘इश्‍कबाज’ शो के बाद सुरभि नागिन -4 में घर-घर में छा गई हैं। इस शो ने उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। नागिन, इश्कबाज से पहले सुरभि को ‘दिल बोले ओबेरॉय’ और ‘संजीवनी’ में भी देखा गया। ‘संजीवनी’ में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया। इस शो में वह डॉक्टर बनकर सभी का दिल जीत लिया था।

About Post Author