डॉगी टहलाने के चक्कर में ब्रा पहनना भूली मलाइका, तस्वीर हुई वायरल

BOLLYWOOD: अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग स्टाइल के चलते सोशल मीडिया में मलाइका अरोड़ा काफी सुर्खियों में रहती है। मलाइका के चाहने वाले उनकी तस्वीरों का इंतज़ार करते है। मलाइका जैसे ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तुरंत वायरल होने लगती है, लेकिन इस समय मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमे वह बिना ब्रा ही अपने पेट डॉग कैस्पर को घूमाने निकली तो उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा पहने बाहर निकलीं
मलाइका मुंबई में अपने घर के बाहर ग्रे कलर के स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्रैकपैंट पहने मुंह पर मास्क लगाए थी लेकिन उन्होंने ब्रा नहीं पहना था. उनकी ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने पेट डॉग कैस्पर को वॉक करवाने के लिए बाहर निकलती हैं. पेस्टल पिंक कलर के स्लीपर पहने मलाइका जब बाहर निकली तो सबकी निगाहें उन पर ही थी।

रिलेशनशिप में है मलाइका-अर्जुन
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं. इंटरव्यूज में दोनों ने माना भी है. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा फिल्मी पार्टीज, डिनर-लंच और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक बेटा भी है. अर्जुन के बर्थडे पर 2019 में मलाइका ने अपने रिश्तों को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था।

About Post Author