समंदर किनारे Nora Fatehi ने बिकिनी में लिया सनबाथ

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. और वो अपनी लगातार हॉट अदाओं और फोटो से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आती हैं. और  नोरा अपने डांस के अलावा और अपने ग्लैमर और हॉट अदाओ के लिए भी जानी जाती हैं. और उनकी इसी खूबसूरती और उनके इस स्टाइल के सोशल मीडिया पर लाखों दीवाने हैं. आप को बता दे की नोरा फतेही इन दिनों छुट्टियों का मजा ले रही हैं, जिसका पता उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से देखने को मिला है.

समंदर किनारे नोरा का हॉट अंदाज

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनो छुट्टियों का मजा ले रही है. नोरा ने हाल ही में बिकिनी में सनबाथ लेते हुए अपना एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है, जो कि खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह आइस ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए बीच पर नजर आ रही हैं. यह उन्होने अपने सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया जो की खूब देखा जा रहा है

कि बीच पर जोरों की हवा चल रही है और नोरा बड़े ही खूबसूरत अंदाज में बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक अन्य स्टोरी में नोरा व्हाइट कलर के बाथरोब में भी नजर आ रही हैं. नोरा का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जिसपर वे कमेंट करने से खुद को रोक भी नहीं पा रहे हैं.

समंदर किनारे नोरा का कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. जिसपर वह चीता प्रिंट स्विम कॉस्ट्यूम, लॉन्ग गोल्डन ईयरिंग, लंबी बिखरी जुल्फें के साथ नोरा नजर आ रही है, और उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं उनके इस आउटफिट के. सोशल मीडिया पर उनके फैन नोरा की इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेट भी कर रहे हैं.

 

 

 

About Post Author