शादी के कुछ महीने बाद Mouni Roy ने बहाए आंसू, पति से होना पड़ा अलग, जानें पूरी सच्चाई

टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। मौनी ने अपनी हॉट तस्वीरों के अलावा सूरज नांबियार संग शादी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है। दरअसल वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

मौनी कर रहीं पति को मिस

मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह अपने पति को मिस कर रही है। साथ ही तस्वीर शेयर कर मौनी ने सूरज को उनके पास जल्द आने के लिए कहा है। मौनी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अगर तस्वीरों को देखा जाए तो मौनी ने तीन तस्वीरें शेयर की है। दो तस्वीरों में वह सूरज संग रोमांटिक अंदाज में नाराज आ रही है, तो वहीं आखिरी फोटो में सूरज कुत्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

जानकारी के लिए बता दें मौनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त है। वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ और ‘बोले चूड़ियां’ में नज़र आएंगी। फैंस मौनी की तस्वीरों के साथ-साथ उनकी फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें मौनी का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिनका हर अंदाज फैन्स को पसंद आता है। मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा मौनी नागिन 1, नागिन 2 और नागिन 3 में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

About Post Author