शहनाज गिल ने ब्लैक मिनी स्कर्ट में कराया फोटों शूट, खूबसूरती देख फैंस बोलें- ‘शेरनी इज बैक’

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आयी एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल की फैन फॉलोविंग काफी बाद गयी है, उनकी तस्वीरें देखें के लिए फैंस काफी इंतज़ार करते है। सिद्धार्त शुक्ल के निधन के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली थी, और खुद को अपने फैंस से दूर कर लिया था, लेकिन अब शहनाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर लौट आई हैं और अपने पोस्ट से एक बार फिर वह फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर किया है, जिसको देखने के बाद इंटरनेट का पारा हाई होता दिखाई दे रहा है। शहनाज गिल ने धीरे-धीरे खुद को संभाला और अब वह वापस काम पर लौट रही हैं. शहनाज ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह ग्लैमर वर्ल्ड में छाने के लिए तैयार हैं.

इंस्टाग्राम में शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
शहनाज गिल ने काफी समय बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में शहनाज ब्लैक कलर की स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो साभार-ब्लैक ड्रेस पर ग्रीन फैदरी डिजाइन शहनाज के आउटफिट में चार्म और ग्लैमर को जोड़ता दिखाई दे रहा है।

शहनाज ने 9 तस्वीरे की शेयर
शहनाज ने एक के बाद एक 9 तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। ब्लैक ड्रेस में शहनाज़ गिल बड़ी ही खूबसूरत दिख रही है। शहनाज ने अपने स्टाइल को छोटे ईयर रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। बालों में उन्होंने बन बनाया हुआ है. उन्होंने ये फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए कराया है।

तस्वीरों को अभी शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है कि फैंस उनकी तस्वीरों को पर जमकर लाइक बरसा रहे हैं. फैंस उनकी वापसी से खुश हैं और कॉमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा-‘ वाह… शेरनी इज बैक’. एक अन्य ने लिखा- ‘लेकिन वो मुस्कान अभी भी खोई हुई है’. एक अन्य ने लिखा- ‘दिन बना दिया शहनाज’. फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर प्यार जता रहे हैं।

About Post Author