व्हाइट बिकिनी में नेहा शर्मा की बोल्ड तस्वीरें देख आप को भी जायेगा नेहा से प्यार, बार बार फोटो देखने का करेगा दिल

बॉलीवुड की कुछ सिलिंग और हॉट एक्ट्रेसेस में से नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपनी बोल्ड तस्वीरों और अपने खूबसूरत अंदाज़ से नेहा अपने फैंस को खुश करती रहती है।

नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज अपलोड की हैं, जो आते ही वायरल हो गई हैं। फैन्स नेहा शर्मा के इस हॉट लुक को देख मदहोश हो रहे हैं, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये फोटोज़।

इन फोटोज़ में नेहा शर्मा व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं, जिसके ऊपर उन्होंने एक शर्ट कैरी की है। तस्वीरों में नेहा शर्मा किसी बीच पर नजर आ रहीं हैं, जहां उन्होंने खुले बालों और शेड्स के साथ कई पोज़ दिए। सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने साउथ की फिल्मों के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा शर्मा जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा रा’ में नजर आएंगीं, जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में होंगे। नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं।

 

About Post Author