राखी सावंत को रश्मि से तलाक पर सवाल पूँछना पड़ा महँगा, ट्रोलर्स ने जमकर लताड़ा

 नई दिल्ली : साल  2012 में अपने उतरन के को-स्टार नंदीश संधू  के साथ शादी करने वाली रश्मी देशाई का साल  2015 में तलाक हो गया था. उनके तलाक की रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद यह जोड़ी सुर्खियों में थी। एक टास्क के बाद इसी विषय पर एक सवाल को लेकर इस मामले में अब लोग राखी सावंत  को ट्रोल भी कर रहे हैं.  साथ ही राखी से ये पूँछ रहे हैं कि आपने ऐसा क्यों पूँछा है।

 क्या था सवाल

राखी सावंत ने रश्मि से सीधा सवाल पूछा कि उन्होंने तलाक क्यों लिया? इसके उत्तर में पहले तो रश्मि ने चुप्पी बनाए रखी लेकिन राखी ने फिर अपनी बात दोहराई तो रश्मि की आंखें भर आईं. उन्होंने कहा कि यह ऐसी चीज है जिसके बारे में वह बात करना पसंद नहीं करती हैं और खासतौर पर  टेलीविजन पर क्योंकि यह विषय दोनों लोगों को प्रभावित कर सकता है. रश्मि कहती हैं, ‘मैं उसे अभी घसीटना नहीं चाहती, हम जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. मैं अब उस पर कीचड़ उछालना नहीं चाहती. इसलिये मैं इस बात को यहीं पे विराम देती हूँ।

रोने लगीं रश्मि, नाराज हुये यूजर्स

राखी सावंत द्वारा पूँछे गये सवालों के जवाब देने के बाद  रश्मि पूल एरिया के पास अकेली बैठकर रोती हुई दिखाई दीं. उधर  इस मामले में लोग राखी सावंत से भला भुरा कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग शर्म करो राखी सावंत के साथ उनकी बदतमीजी का भी विरोध कर रहे हैं. कुछ लोग राखी से अपनी शादी संभालने की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग राखी को अकडू जैसा दिखा रहे हैं। कुल मिलाकर राखी को ऐसा भी नहीं बोलना चाहिये था, जिससे की रश्मि की भावनायें आहत हों।

About Post Author