मालदीव के बीच पर बिकनी में सोनाक्षी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाक एटीट्यूड की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है. उनके एटीट्यूड के साथ उनकी हॉट तस्वीरें भी फैंस का दिल जीत लेती है. सोनाक्षी के कई फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

मालदीव में सोनाक्षी

सोनाक्षी इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहीं है. उन्होंने अपनी सुपर हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों में सोनाक्षी बीच पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं.

सोनाक्षी ने बीच पर लगाया हॉटनेस का तड़का

सोनाक्षी ने व्हाइट बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है और इसके साथ स्टाइलिश श्रग कैरी किया है, जिससे उनका लुक और भी अट्रैक्टिव लग रहा है. अपने शानदार लुक में सोनाक्षी ने बालों को खुला रखकर लाइट मेकअप किया हुआ है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है.

वेकेशन पूरी तरह कर रही इंजॉय

इन तस्वीरों में सोनाक्षी मालदीव के खूबसूरत बीच पर मौज मस्ती करती दिख रही है. सोनाक्षी के हॉटनेस में मालदीव की खूबसूरती चार चांद लगा रही है. तस्वीरों में सोनाक्षी को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपना वेकेशन पूरी तरह इंजॉय कर रहीं हैं. वही सोशल मीडिया पर शेयर करते ही सोनाक्षी की इन तस्वीरों को ढेर सारे लाइक मिल चुके हैं और फैंस उनके हॉट लुक को देखकर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

About Post Author