भारती-हर्ष के घर आया नन्हा शहजादा, लगी बधाइयों की झड़ी

कॉमेडी की क्वीन कही जाने वाली भारती सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडियन में से एक है. सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कांटेक्ट में बनी रहती है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों अपने बच्चे के जन्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और इन दोनों का नटखट मेहमान आ चुका है. भारती सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया है और दोनों के पेरेंट्स बनने के बाद दोस्तों के साथ ही प्रशंसकों के बधाई संदेश आना शुरू हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर फैली अफवाह

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबर चल रही थी कि भारती और हर्ष ने एक लड़की और जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. जबकि भारती की डिलीवरी डेट अप्रैल के पहले सप्ताह की थी. इन खबरों को देखते हुए भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने इसका खंडन किया था और बताया था कि वह अभी मां नहीं बनी है लेकिन अप्रैल के पहले हफ्ते में वह कभी भी मां बन सकती हैं.

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर दी बधाई

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन्होंने बताया था कि मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे हैं. यह खबर चल रही है कि मुझे बेटी हुई है, लेकिन यह सच नहीं है. फिलहाल में सेट पर हूं, 15-20 मिनट के ब्रेक के चलते आप लोगों से लाइव आकर सच बताना चाह रहे हैं, मैं अभी काम पर हूं लेकिन मुझे डर भी लग रहा है, क्योंकि डिलीवरी डेट नजदीक है.

3 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे भारती और हर्ष लिंबाचिया ने भारती के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया था और अब यह दोनों माता-पिता बन चुके हैं.

About Post Author