बेहद खूबसूरत है क्रिकेटर Ishaan Kishan की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

क्रिकेटर ईशान किशन को सभी पसंद करते है और उनके खेल की तारीफें भी बहुत हो रही है। आईपीएल (IPL) में नीता अंबानी ने सबसे ज्यादा पैसे देकर ईशान किशन को अपनी टीम मुम्बई इंडियंस में लिया था।

अभी ईशान किशन मिडिया में काफी छाए हुए है ऐसा इसलिए क्यूंकि हाल ही में उनकी गर्लफ्रैंड की तस्वीर मीडिया के सामने आई है और वह दिखने में बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा कहा जा रहा हैं की ईशान किशन की गर्लफ्रैंड के आगे ऐश्वर्या राय की खूबसूरती भी कम पड जाए।

कौन है ईशान किशन की गर्लफ्रैंड

दुनिया में कहा जाता है कि क्रिकेट का जितना टैलेंट भारत में है वो और कही नहीं है। क्रिकेट एक बहुत ही मज़ेदार खेल है जिसे दुनिया में हर कोई पसंद करता है। वर्तमान में ईशान किशन मीडिया में बने हुए है क्यूंकि उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सामने आई है जो दिखने में ऐश्वर्या राय से भी ज़्यादा सुंदर है।

इसी कारण से हर जगह ईशान किशन की बातें हो रही है। आपको बता दें कि क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रैंड का नाम अदिति हुंडई है। अदिति हुंडई भारत की जानी-मानी मॉडल है जिनकी खूबसूरती को सभी पसंद करते है। अब हम आप को दिखाएंगे ईशान किशन और उनकी गर्लफ्रैंड की खूबसूरत तस्वीरें

काफी समय से एक दूसरे को कर रहें डेट

क्रिकेट ईशान किशन की लव स्टोरी हाल ही में सबके सामने आई है। ईशान किशन और उनकी गर्लफ्रैंड काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहें है। उनकी गर्लफ्रैंड अदिति हुंडई कई बार स्टेडियम में ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए दिखी है। सूत्रों से पता चला है कि यह दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें है।

About Post Author