ट्रांसपेरेंट शर्ट में Samantha Prabhu ने मचाया तहलका, वायरल हुई तस्वीर

‘पुष्पा’ फेम साउथ की सुपरस्टार सामंथा प्रभु प्रोफेशन के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टिंग के साथ सामंथा अपने हॉटनेस से फैंस का दिल धड़काती रहती है. हाल ही में आई फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘ऊ अंतावा’ गाने में अपने शानदार मूव्स से उन्होंने दर्शकों का हाल बेहाल कर दिया था. अपनी बोल्ड तस्वीर और वीडियो को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

तस्वीरों में वो काफी हॉट दिखाई दी सामंथा

सामंथा में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों में वो काफी हॉट दिखाई दे रही है. इसमें उन्होंने येलो कलर की स्टाइलिश ट्रांस्परेंट शर्ट पहनी हुई है, शर्ट के अंदर उन्होंने लाइट ब्लू कलर का ब्रालेट पहना है जिसमें उनका लुक बहुत ही डिफरेंट लग रहा है. इस शर्ट के साथ उन्होंने कलरफुल स्कर्ट पहना है. खुले हुए बाल उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहे हैं. इस शानदार आउटफिट में कातिलाना पोज देकर सामंथा ने फैंस को दीवाना बना दिया है.

सामंथा का वर्क फ्रंट

अपनी फोटो और वीडियो के अलावा पिछले कुछ दिनों से सामंथा नागा चैतन्य के साथ शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई थी. पहले यह खबर आई थी कि सामंथा ने अपनी शादी की साड़ी नागा को वापस कर दी है, नहीं बाद में दोनों के एक होने की खबरें भी सामने आई थी. इन खबरों का सामान था ने खंडन किया था. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सामंथा इन दिनों अपनी फिल्म ‘यशोदा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं इसके अलावा उनके पास और भी कई सारे प्रोजेक्ट है.

About Post Author