कासगंज में दरोगा का मंदबुद्धि के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल

रिपोर्ट :प्रशांत सोनी

कासगंज:एक दरोगा व कुछ लोगो द्वारा एक व्यक्ति को जमकर मारपीट करने का वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित ने दरोगा सचिन चौधरी को निलंबित कर दिया है।

आपको बता दें मामला कासगंज जनपद की कोतवाली सोरो क्षेत्र का है, जंहा कोतवाली सोरो मे तैनात कस्वा इंचार्ज सचिन चौधरी ने एक युवक को कुछ लोगो के साथ मिलकर जमकर लात घुसो से पीटा, और दारोगा का यह मारपीट करने का किसी ने वीडियो वना लिया, जो की सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में दिख रही दरोगा की दबंगाई

वायरल वीडियो में दरोगा सचिन चौधरी की जमकर गुंडई भी देखने को मिल रही है और दरोगा सचिन चौधरी का एक मंदबुद्दी व्यक्ति को लात घुसों से पीटता हुआ नजर आ रहा है।

मंदबुद्धि बताया जा रहा है युवक

स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस युवक को दरोगा ने पीटा व युवक राजेश मंदबुद्धि का है और सोरों कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है।

एसपी ने किया दरोगा को निलंबित

वीडियो वायरल होने पर एसपी कासगंज सौरभ दीक्षित ने वीडियो का संज्ञान लिया और दरोगा सचिन चौधरी को निलंबित कर दिया है जानकारी देते हुए जिले के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि दरोगा सचिन चौधरी का एक व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था जिसका संज्ञा लेकर दरोगा के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई है और मामले की जांच भी की जा रही है।

About Post Author