बिजनौर पुलिस की मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी ढेर,कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

रिपोर्ट: ज़हीर अहमद 

बिजनौर: आज पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ,मुठभेड़ में प्रदेश स्तर का माफिया कुख्यात ढाई लाख रुपए का इनामी बदमाश आदित्य की इलाज के दौरान मौत ।पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी घायल सभी घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती ,23 अगस्त को शाहजहांपुर से कोर्ट में पेशी के दौरान ढाबे से पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था इनामी बदमाश.आदित्य के ऊपर लूट हत्या सहित संगीन धाराओं में 47 केस है दर्ज ।

दरअसल आज बिजनौर की स्योहारा पुलिस व स्वाट टीम मंगलवार /बुधवार की रात प्रदेश स्तर के माफिया कुख्यात व ढाई लाख के इनामी अपराधी आदित्य राणा के साथ स्योहारा थाना इलाके के बुढ़नपुर के जंगल में मुठभेड़ हो गई।

इलाज के दौरान हुई मौत

मुठभेड़ के दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच फायरिंग हुई जिसमें पुलिस की फायरिंग में बदमाश आदित्य के गोली लगी और पुलिस ने उसको पकड़ लिया जबकि उसके साथी बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल हालत आदित्य को अस्पताल ले जाया गया जंहा उसकी मौत हो गई.

बदमाश के ऊपर कई मामले थे दर्ज

आदित्य राना प्रदेश सरकार द्वारा एक शातिर माफिया है इसके ऊपर 43 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 6 हत्या के 13 लूट के शामिल हैं। इसके ऊपर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित है 2017 वे 2023 में शाहजहांपुर से पुलिस हिरासत में पेशी के दौरान हो चुका है। इसके गिरोह के लगभग 48 सदस्य चिन्हित किए जा चुके हैं जिनमें पहले 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकी की तलाश के लिए पुलिस अभियान चला रही है.

मुठभेड़ में घायल हुए पुलिस कर्मी

पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली लगने से 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल पुलिसकर्मियों के नाम अनुज कुमार पुत्र प्रीतम सिंह, अरुण कुमार पुत्र ओमप्रकाश, रईस अहमद पुत्र वकील अहमद,जयवीर सिंह पुत्र हंसराज है जिन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी  का कहना है

वहीं इस मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है देर रात आदित्य राणा की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई है, जिसमें आदित्य राणा को पुलिस ने घायल अवस्था में हिरासत में लिया है अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है ।इस मुठभेड़ में हमारे पांच बहादुर पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

About Post Author