कॉमेडियन यश राठी ने शो के दौरान उड़ाया भगवान् श्रीराम का मजाक, दर्ज़ हुई FIR

KNEWS DESK,  कॉमेडियन और ब्लॉगर यश राठी के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यश राठी भगवान राम पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों ने कई तरह के सवाल उठाये हैं। वहीं, हिन्दू संगठनों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए यश राठी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यश राठी का वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक कार्यक्रम के दौरान यश राठी स्टैंडअप कॉमेडी कर रहे हैं। इस वीडियो में यश राठी कह रहे हैं, “जीसस ने जब पहली बार पानी में चलने की कोशिश की थी, तब वह डूब गए थे। उनके दोस्त ने उन्हें बाहर निकाला और कहा कि इतना ओवर कॉन्फिडेंस। अगर चलना नहीं आता तो तैरना तो सीखते। तब जीसस कहते हैं कि एक छोटी से गलती हो गई है। मैं चप्पल के ऊपर राम लिखना भूल गया।”

एक यूजर ने कमेंट किया कि “यश राठी मामले पर मेरी एक राय ये है कि उसने श्रीराम का अपमान नहीं किया है बल्कि वो जीजस को भी श्रीराम की शरण में आने की बात कर रहा है।” एक यूजर ने कमेंट किया कि “इस पर NSA लगना चाहिए देव भूमि में भगवान का अपमान कैसे हो सकता है?”

यश राठी पर हुई एफआईआर

भगवान राम का अपमान करने को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने देहरादून में प्रदर्शन किया। शिकायत पर पुलिस ने यश राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि शिकायतकर्ता भैरव वाहिनी के अध्यक्ष सागर जायसवाल ने पुलिस को बताया कि बीते आठ अप्रैल को नंदा की चौकी स्थित शीला फार्म में यूथ फार यू कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान ही यश राठी पर राम का अपमान करने का आरोप लगा।

About Post Author