लड़कीवालों ने घर बुला कर किया मर्डर, 7 महीने में खुला राज..

यूपी जब एक लड़के ने एक लड़की से प्यार का इजहार किया. जवाब में उस लड़की ने भी मोहब्बत का इंकार न करके इकरार कर लिया. फिर दोनों की मोहब्बत कुछ ऐसे मुकाम पर जा पहुंची कि लड़के और लड़की के बीच हर फासला मिट गया. इसी दौरान आशिक ने अपनी माशूका के कुछ अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना ली. फिर वही तस्वीरें और वीडियो लड़की के घरवालों को भेजकर  लड़का शादी का दबाव बनाने लगा. मामले की गंभीरता को समझते हुए लड़की के घरवालों ने एक दिन उस लड़के अपने घर बुलाया और इसके बाद जो हुआ उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

यूपी के हरदोई जिले में सदर थाना इलाके के गांव कोठलिया में रहने वाले गुड्डू पुत्र राम कुमार ने बिसरख, गौतबुद्धनगर में रहने वाले वाले अपने छोटे भाई रंजीत के अचानक गुम हो जाने के बाद उसकी गुमशुदगी बिसरख थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर आस्था चौधरी को सौंपी गई.

पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि पिछले कई वर्ष से रंजीत 23 साल की नेहा के साथ रिलेशनशिप में था. नेहा मूल रूप से तो बिहार की रहने वाली है. लेकिन वो इस वक्त अपने परिवार के साथ शंकर बिहार, मंगल बाजार शाहपुर बम्हैटा, थाना वेवसिटी, गाजियाबाद में रहती है. रंजीत का नेहा के घर आना जाना भी था. रंजीत नेहा से शादी करना चाहता था. लेकिन बात बन नहीं पा रही थी. इसी बात को लेकर रंजीत काफी परेशान था.

About Post Author