रिश्तेदार बताकर एंबुलेंस में बैठा इलेक्ट्रीशियन, अस्पताल पहुंचकर किया यौन उत्पीड़न..

केरल के त्रिशूर में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक महिला से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. महिला  को खुदकुशी करने की कोशिश के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में अस्पताल के एक कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि एक महिला ने अपने घर में जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी जिसके बाद उसे कोडुंगल्लूर तालुक अस्पताल से त्रिशूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था.

इसी दौरान कोडुंगल्लूर तालुक अस्पताल में अस्थायी बिजली मिस्त्री दयालाल ने महिला से छेड़छाड़ की जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज स्टेशन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रिश्तेदार होने का झांसा देकर अस्पताल में रुका था. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

दरअसल कैपमंगलम की रहने वाली महिला को जहर खाने के बाद पिछले शुक्रवार को कोडुंगल्लूर तालुक अस्पताल में भरी कराया गया था जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था.

इसी दौरान आरोपी दयालाल भी सहायक के रूप में युवती को लेकर एंबुलेंस में सवार हो गया. उसने एंबुलेंस में वापस आने से इनकार कर दिया और मेडिकल कॉलेज में महिला का मरीज होने का झांसा देकर रुक गया.

अस्पताल मेें पड़ी कमजोर महिला को अकेला देख आरोपी ने यौन उत्पीड़न किया. पीड़ित महिला ने इसकी जानकारी मेडिकल कालेज के स्टाफ को दी. जिसके बाद पुलिस बुलाई गयी और तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

About Post Author