सिद्धार्थ और कियारा सूर्यगढ़ पैलेस में आज लेंगे सात फेरे..

मनोरंजन, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं।  काफी समय से इन दोनों के अफेयर को लेकर बहुत खबरें आती रही हैं, लेकिन फिर शादी से जुड़ी जानकारी सामने आने लगी। इन सब के बाद आज यानी 7 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने वाले हैं। जिसको लेकर सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले खबर आई थी कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी करेंगे। तो चलिए जानते है 7 फरवरी को कितने बजे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी होगी।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी आज इतने बजे होगी

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की डेट को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। पहले कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि इन दोनों की शादी 6 फरवरी को होने वाली है। इसके बाद एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कियारा और सिद्धार्थ की शादी से जुड़े सभी फक्शन्स की डेट लिखी हुई थी। इसके बाद अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का समय भी सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 7 फरवरी को 3 बजे  सात फेरे लेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की शादी सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है।

इस दिन होगा रिसेप्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी भी देने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये रिसेप्शन आज यानी 7 फरवरी को ही हो जाएगी। जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

About Post Author