दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद, छत काटकर घुसे बदमाशों ने साफ कर दी ज्वेलरी शॉप

KNEWS DESK- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंगपुरा में ज्वेलर्स शोरूम में करोड़ों की चोरी हुई है। आपको बता दें कि चोरों ने दुकान में रखी 20 से 25 करोड़ रुपये के हीरे और सोने की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया।

अज्ञात बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम पर बोला धावा

द‍िल्‍ली के साउथ ईस्‍ट ज‍िला अंतर्गत जंगपुरा के भोगल इलाके में अज्ञात बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम पर धावा बोलकर तकरीबन 20 करोड़ से ज्यादा के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। ज्‍वेलरी शोरूम के मालिक संजय जैन का दावा है कि उनकी दुकान से बदमाश 25 करोड़ का सामान लेकर फरार हो गए हैं। यह चोरी भोगल के सबसे बड़े ज्‍वेलरी शोरूम उमराव ज्वेलर्स में हुई है।

25 करोड़ रूपये की ज्वेलरी की साफ

जानकारी के मुताब‍िक, दिल्ली के भोगल इलाके में उमराव ज्‍वेलर्स के नाम से बड़ा शोरूम है। इस शोरूम में अज्ञात बदमाशों द्वारा 25 करोड़ रुपये की ज्‍वेलरी पर हाथ साफ कर जाने का मामला सामने आया है। शोरूम के मालिक संजय जैन का दावा है कि उनकी दुकान से बदमाश 25 करोड़ का सामान लेकर उड़ गए हैं। आज सुबह जब 10 बजे के आसपास शोरूम का शटर खोला गया तो इसको देखकर उनके होश उड़ गए। शोरूम के अंदर रखा सारा माल गायब था।

छत तोड़कर घुसे थे बदमाश

आपको बता दें कि बदमाश दुकान के भीतर छत तोड़कर घुसे थे। उन्होंने छत तोड़कर स्ट्रांग रूम में रखी ज्वेलरी पर हाथ साफ किया। वहीं, दुकान मालिक का दावा है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने सीसीटीवी को फेल कर दिया था।  यह शोरूम उमराव ज्वेलर्स के नाम से है जोक‍ि आसपास के इलाकों में बड़ी ज्‍वेलरी शॉप के रूप में जानी जाती है।

ये भी पढ़ें-  पीएम मोदी ने 100वीं बर्थ एनीवर्सरी पर दिग्गज एक्टर देव आनंद को किया याद, पोस्ट शेयर कर एक्टर को दी श्रद्धांजलि

About Post Author