बाइक लूटने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार

उत्तराखंड,देहरादून : पुलिस ने बाइक लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से दी। एक अन्य आरोपी फरार चल रहा है उसकी भी तलाश जारी है।

दरअसल मामला प्रेमनगर का है, जहां राकेश सिंह ने बीते दस अगस्त को थाना प्रेमनगर में शिकायत दर्ज करवाई कि उनका भाई राजेश सेलाकुई से सात अगस्त को रात के समय सेलाकुई से आ रहा था। इस दौरान तीन बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उसकी अपाचे बाइक लूटी और फरार हो गये। जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया।

दोनों अभियुक्त हरियाणा के निवासी, गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी 

पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीमें गठित करी साथ ही करीब दो हजार सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। बदमाशों की तलाश में पुलिस चंडीगड़, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश तक पहुंची। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला कि बदमाश दोबारा घटना को अंजाम देने आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने फुलसैनी चौक से घोसाल जाते समय दो बदमाशों सुखजिंदर उर्फ सुक्खू हरियाणा, शिव कुमार उर्फ गोलू हरियाणा को पिस्टल व लूटी गयी बाइक अपाचे यूके07/एफएफ,7202 सहित गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक अभियुक्त अभी भी फरार है। इसके बाद पुलिस द्वारा इन्हें न्यायालय में पेश किया जायेगा।

 

 

About Post Author