ठगी करने वाले गिरोह की दो महिलाओं सहित पांच लोग गिरफ्तार,लाखों के आभूषण को पुलिस ने लिया कब्जें में

रिपोर्ट:कुलदीप पंडित

बागपत:कोतवाली बड़ौत पुलिस ओर सर्विलांस की टीम के हाथ आज एक बड़ी सफलता लगी है । जहां पुलिस ने जगह जगह घूमकर लोगो के साथ ठगी करने वाले गैंग की दो महिला सदस्यों समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से 10.8 लाख रूपये कैश ओर 7 लाख रूपये कीमत के जेवरात भी बरामद किये है |

दरअसल आपको बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है जहां पिछले काफी समय से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में एक ठग गैंग पूरी तरह से सक्रिय है, जो कि लोगो को ठग रहे है। इसी तरह कि कोतवाली पुलिस को दर्जनों शिकायते मिली थी ओर कोतवाली पुलिस व सर्विलांस की टीम गैंग की तलाश में जुटी थी । जिसके चलते ही आज पुलिस ने ठग गैंग की दो महिलाओ समेत 5 अभियुक्तों रामबीर, राधेश्याम, सुरेश व दो महिलाओ को गिरफ्तार कर घटनाओं का खुलासा किया है | पकड़े गए सभी शातिर ठग राजस्थान राज्य जनपद दौसा के रहने वाले है, जो जनपद में सक्रिय थे ओर लोगो गुमराह कर अपना शिकार बना रहे थे । वहीं ठगों ने पुलिस को बताया कि वे घूमतु है, और जगह जगह घूमकर लोगो को गुमराह कर ठगते है। ओर पहले लोगो को असली सोना दिखाकर विश्वास में लेते है ओर फिर नकली सोना देकर रूपये ठग लेते हैं । ओर कभी कभी बेंको के बाहर खडे होकर गुमराह कर रूपये ऐंठ लेते हैं । इसी तरह से इन लोगो ने बड़ौत क्षेत्र में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था ।

फिलहाल पुलिस ने दो महिलाओ समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर वारदातो का खुलासा करते हुए सभी अभियुक्तों से 10.8 लाख रूपये कैश ओर 7 लाख रूपये कीमत के सफ़ेद ओर पीली धातु के जेवरात बरामद किये हैं ।

About Post Author