दिल्ली : मालवीय नगर में लड़की के रिश्तेदार ने राॅड से किया हमला, मौके पर मौत, आरोपी इरफान गिरफ्तार

KNEWS DESK… देश की राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में आज यानी 28 जुलाई को एक काॅलेज के बाहर लड़की के ऊपर राॅड से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई और क्षेत्र के चारो तरफ नाकेबंदी करवाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल आपको बता दें कि मालवीय नगर के अरबिंदो कॉलेज के बाहर एक शख्स ने लड़की पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे लड़की बुरी तरह घायल हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डीसीपी साउथ ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर की तो घटनास्थल पर ही आरोपी युवक राॅड को छोड़कर मौकर से फरार हो गया।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस को पीसीआऱ पर जानकारी मिली कि अरबिंदो कॉलेज के पार्क में एक लड़की लहूलुहान हालत में पड़ी है। पुलिस को सूचना मिली कि अरबिंदो कॉलेज के बाहर एक लड़की पर रॉड से हमला किया गया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी। साउथ डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि यह घटना पार्क के अंदर हुई है। मृतक कॉलेज की छात्रा थी। लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी। मृतिका के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतिका लड़की का नाम नरगिस है, नरगिस और आरोपी इरफान दोनों रिश्तेदार थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हांलकि आरोपी इरफान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें… LAC के पास लगातार सैन्य ताकत बढ़ा रहा चीन, सीमा पर जायजा लेने पहुंचे सेना प्रमुख

About Post Author