औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का झोपड़ी में मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रिपोर्ट: उमेश अवस्थी

औरैया: कोतवाली क्षेत्र में झोपड़ी के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के विमटामऊ गांव का हैं,जहां एक झोपड़ी के अंदर एक युवती का शव पड़ा मिला व कमरे का सामान बिखरा पड़ा हुआ था और मृतका की चूडियां भी टूटी हुई थी.

परिजन ने हत्या का जताया शक

खेतों से लौटे परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने घर आकर देखा तो युवती का शव अचेत अवस्था में पड़ा था.कमरे का सामान इधर -उधर बिखरा हुआ मिला.

परिजनों ने बताया

विमटामऊ निवासी रामू जोशी ने बताया कि वह पुताई का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। पत्नी सुनीता व बेटा शिवा खेतों पर गेहूं काटने गए थे। वह क्षेत्र में पुताई का काम करने के लिए गया था.

घर पर थी अकेली युवती

घर पर बेटी लक्ष्मी (14) अकेली थी। खेतो से वापस लौटे बेटे ने अपनी बहन का शव झोपड़ी में लगे बांस के सहारे टिका देखा। उसके गले में गमछे का फंदा लगा था। झोपड़ी में चारों ओर सामान बिखरा पड़ा था और बेटी के हाथों की चूड़ियां भी टूटी थीं। जब बेटे ने उसको पकड़ा, तो वह जमीन पर गिर गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने जाँच पड़ताल में जुटी।लक्ष्मी की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

About Post Author