कुएं में मिली सगी तीन बहनों की लाश,मां लापता,पुलिस कर रही तालाश

धार:ग्रामीणों ने ही कुएं से शव को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी.मौके से पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं मामले की जांच में जुटी.

धार एपी के धार जिले में सगी तीन बहनों की संदग्धि हालात में मौत का वाक्या सामने आय़ा हैं.इनमें दो शवों को कुएं से बाहर निकाल लिया गया.जबकि शव कुएं के पास पड़ा था.धार के सरदारपुर तहसील के गांव श्यामपुरा ठाकुर में ग्रामीणों ने मंगलवार देर रात कुएं में बच्चों के शव देखे थे.वहीं गांव वालों ने तुरंत कुएं को शव को बाहर निकाला.व बच्चियों के साथ मां का अभी कोई पता नहीं चल सका.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी.गांव वालों का कहना है कि महिला कि मृतक बच्चियों के पिता जीवन लाल अपने किसी रिश्तेदार से मिलने उसके घर गए थे.कि तभी बच्ची व उसकी मां गांव के बाहर आम के पेड़ के पास देखा गया था.

जब जीवन लाल देर शाम अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर पर कोई नहीं हैं.तो उन्होंने आस-पड़ोस में रहने वालों से पूछा तो पता चला कि वह लोग आम तोड़ने गए हुए थे.तो उसने जाकर देखा तो कुएं के पास एक शव पड़ा था.वह शव उसकी मासूम बच्ची का निकला.जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वहीं उसकी पत्नी की तालाश शुरु कर दिया.

About Post Author