जेल से छूटने के बाद जोर-जोर से रोने लगी एक्ट्रेस क्रिसन परेरा,ड्रग्स मामले में गई थीं जेल

केन्यूज डेस्क:UAE की शारजाह जेल से छूटने के बाद एक्ट्रेस क्रिसन परेरा,वीडियो कॉल पर की अपने घरवालों से बात.मां और भाई से बात करते रोने लगी.

बाटला हाउस और सड़क2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को लेकर पिछले दिनों एक खबर आई थी.उन्हें UAE पुलिस ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया था.अब एक्ट्रेस के ऊपर लगे आरोप झूठे साबित हुए और उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया.अब48 घंटों के अंदर एक्ट्रेस भारत आ सकती है.इसी बीच उनका रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

क्रिसन यूएई की शारजाह जेल से रिहा होने के बाद अपने परिवार वालों से वीडियो कॉल  पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के भाई ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपनी मां से बात करती दिखाई दी और रोने भी लगी. वहीं, एक्ट्रेस की मां उनके जेल से रिहा होने की खुशी में झूमती नजर आईं. एक्ट्रेस के भाई ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्रिसन आजाद है! वह 48 घंटों के अंदर भारत में होगी.’

बता दें कि इसी महीने यानी अप्रैल की शुरुआत में क्रिसन एक इंटरनेशनल वेबसीरीज के ऑडिशन के नाम पर शारजाह भेजा गया.उन्हें एक ट्रॉफी दी गई जिसमें ड्रग्स छिपाया गया था.एक्ट्रेस से कहा गया कि ये ट्रॉफी एक ऑडिशन प्रॉप है.जिसके बाद आरोपी ने हवाई अड्डे पर इस बात की जानकारी दी औऱ क्रिसेन को गिरफ्तार कर लिया गया.

मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर के मुताबिक एक्ट्रेस की केस की जांच क्राइम ब्रांच ने की.इसके बाद मुख्य आरोपी एंशनी पॉल और राजेश बोबाटे  को गिरफ्तार कर लिया गया.वहीं अधिकारियों को जांच में पता चला कि आरोपी पॉल व बोबाटे ने कई लोगों को फंसाया था.वहीं आरोपी ने एक्ट्रेस के परिवार से 80 लाख की मांग की थी.

About Post Author