चचेरे भाई ने सात साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म,बच्ची की हालात बिगड़ी

रिपोर्ट:अजय सिंह 

जौनपुर:परिवार के लोगों कार्टून देखने के बहाने एकांत में ले जाकर चचेरे भाई ने घटना को दिया अंजाम.हालत बिगड़ने के बाद युवक मौके से फरार हो गए.

 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनकर आपको भी सारे रिश्ते नातो से विश्वास उठ जाएगा. जहां रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है चचेरे भाई ने मासूम कार्टून दिखाने के बहाने उसे हवस का शिकार बना दिया मामला लड़की के चचेरे भाई ने कार्टून दिखाने दुष्कर्म पिया मासूम की हालत बिगड़ने के बाद युवक मौके से फरार हो गए .

कार्टून दिखाने के बहाने किया दुष्कर्म

जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक चचेरे भाई का 15 वर्ष का लड़का और दूसरे भाई की सात वर्ष की लड़की को कार्टून देखने के बहाने बुलाकर रेप करने का आरोप है कि मासूम बच्ची के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म के बाद बच्ची खून से लथपथ हालत हो गई और वह चिखने चिल्लाने लगी, बच्ची की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे.तब मौके से आरोपी फरार हो गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस

मामले का खुलासा तब हुआ जब दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। आनन- फानन परिवार के लोग इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया.

जलालपुर इस्पेक्टर ने बताया

जलालपुर इस्पेक्टर रमेश यादव ने बताया कि पीड़ित के पिता के तहरीर के आधार पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध 3/4 पाक्सो एक्ट सहित आवशयक धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

 घटना पर सीओ ने बताया 

घटना की जानकारी देते हुए सीओ केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि चचेरे भाई ने बालिका को कार्टून दिखाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया मासूम हालत गंभीर होने पर परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी चचेरी भाई को मासूम लड़की के पिता की तहरीर पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है.

About Post Author