बिस्किट देने के बहाने बुलाया, रेप के बाद 8 साल की बच्ची की हत्या, घर से दूर खेत में मिला शव

रिपोर्ट: उमेश अवस्थी

औरैया:जिले में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है जहा एक दरिंदे युवक ने एक 8 साल की मासूम को पहले तो अगवा किया जब वह खेतों में अपने जानवर चला रही थी और उसे बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले जाकर मासूम के साथ रेप किया और रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी मासूम लापता होने की खबर परिजनों ने पुलिस को दी या तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और गांव के करीब 9 लोगों को हिरासत में लिया या पूछताछ में इस घटना का एक आरोपी ने खुलासा किया.

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अयाना थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव में उस समय एक ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे जहां खेत में अपने जानवर चरा रही मासूम को गांव के ही एक के युवक ने अगवा किया और उसे बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले गया जहां उसने मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम के साथ पहले तो रेप जैसी घटना को अंजाम दिया जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

दरअसल पूरा मामला बीते एक दिन पहले एक मासूम खेतों में जानवर चराते समय अचानक से लापता हो गई परिजनों ने बच्ची की तलाश की लेकिन उस का कोई पता नही चला जिसके बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया. परिजनों की काफी तलाशने के बाद भी मासूम का कोई पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने रात में थाना में लापता हुई बच्ची को लेकर तहरीर दी. सूचना पाते ही बयाना थाना की पुलिस ने खोजबीन की लेकिन बच्ची का  पता नहीं चला.

एसपी  ने पूछताछ के लिए 9 लोगों को हिरासत में लिया 

इधर घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसपी सहित तमाम जिले के अधिकारी गांव में पहुंचे जहां बच्ची की तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई यहां तक की आसपास के जिलों में भी टीमों को भेजा गया लेकिन बच्ची का कोई भी सुराग नहीं लगा जिसके बाद एसपी ने सर्विलेस की टीम की मदद ली और जिस वक्त लड़की गायब हुई थी उस वक्त ठीक लोकेशन निकालकर करीब गांव के 9 लोगों को हिरासत में लिया जिसमें से एक युवक पर पुलिस को शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा कर दिया और बच्ची की हत्या कर शव को कहा फेका यह भी बताया, आरोपी गौतम के बताए हुए स्थान पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजनों को बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी जैसे ही मिली तो परिजनों में रो रो कर बुरा हाल है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी चारू निगम ने बताया

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी चारू निगम ने बताया की एक 8 साल की मासूम बीते 1 दिन पहले शाम करीब 5:30 पर खेतों पर जानवर चराने के दौरान गायब हो गई थी जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस मैं दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद थाने में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था और बच्ची की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई थी इसके बाद सर्विलेंस की टीम की मदद और एसओजी थाना फोर्स की मदद से पूरी घटना का खुलासा हुआ और आरोपी को हिरासत में ले लिया उसने घटना को कबूल करते हुए बताया उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया जहां उसने बच्ची को बिस्कुट के लालच दिया और उसे अपने साथ ले गया जिसके बाद उसके साथ रेप किया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेजा जा रहा है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

About Post Author