बहराइच दिन दहाड़े कुल्हाड़ी से वार,दिया मौत के घाट उतार

रिपोर्ट :अनिरुद्ध मिश्रा

बहराइच:जिले के बबुरी गांव निवासी युवक की शनिवार सुबह कुल्हाड़ी से काटकर कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी,वहीं इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई,वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उत्तर प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है,थाना कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत मंझारा तौकली के मजरा बबुरी निवासी सुनील कुमार यादव उम्र 25 वर्ष पुत्र फौजदार यादव का पड़ोस के शंकर यादव समेत अन्य से रंजिश चल रही थी.शनिवार सुबह 8:00 बजे रंजिश के चलते दोनों में विवाद हुआ. विवाद के दौरान ही सुनील पर शंकर ने ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया.जिससे सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. इस निर्मम हत्या कांड से गांव भर में सनसनी फैल गई. और परिवार के लोगो के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल.

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई,तो सूचना पर पहुंची पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है,और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए,उनकी तालाश शुरु कर दी गई है,तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

About Post Author