अतीक अहमद और अशरफ को कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया,मिट्टी देने पहुंचे नाबालिग दोनों बेटे व अशरफ की बेटियां

 

अतीक के दोनों बेटों को बाल सुधार गृह से लाया गया,वहीं अशरफ की दोनों बेटियां भी जनाजें में शामिल रही.

प्रयागराज:माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ को कब्रिस्तान में दफना दिया गया है.वहीं आखिरी समय में अतीक अहमद के दोनों बेटे कसारी-मसारी कब्रिस्तान भेजने का निर्देश दिया.अहजाम और आबाम को कब्रिस्तान लाया गया.जहां पर दोनों नाबालिग बेटों ने अतीक को अंतिम विदाई दी.

बाल सुधार गृह से लाया गया बेटों को 

वहीं दोनों बेटों को बाल सुधार गृह से लाया गया. वहीं अशरफ की दोनों बेटियां भी कब्रिस्तान पहुंची. कसारी-मसारी कब्रिस्तान में जहां अतीक के माता-पिता व अरसद को दफनाया गया वहीं अतीक और अशरफ को दफनाया गया. वहीं जनाजें में शामिल होने के लिए केवल परिवार के लोगों के अलावा किसी को भी अनुमति नहीं दी गई.सबको बाहर रोक दिया गया है. कोई कितना भी करीबी दोस्त क्यों ना हो, उसे कब्रिस्तान के अंदर जाने की अनुमति  नहीं दी गई.

ये भी पढ़े…

कौन है अतीक और अशरफ का हत्यारा सनी सिंह….गरीबी में पला, मां शादियों में बनाती थी खाना-पिता चलाता था ट्रैक्टर

वहीं जनाजे की नमाज में केवल करीबी लोगों को ही शामिल होने की इजाजत दी गई.पुलिसकर्मी पूछताछ के बाद ही किसी को अंदर जाने की अनुमति दे रहे थे.वहीं कई लोग अंदर जाने को लेकर प्रशासन से विवाद करते भी नजर आए.लेकिन प्रशासन ने साफ कह दिया अंदर केवल अतीक के परिवार के लोग ही जा सकते है.

ये भी पढ़े…

माफिया अतीक व उसके भाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा…. इतनी गोलियां थी शरीर में

वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी कब्रिस्तान पहुंचने की अटकलें लगाई जा रही थी.वहीं सूत्रोंं का कहना था कि वह सरेंडर कर सकती थीं मगर ऐसा नहीं हुआ.वहीं उमेश पाल की हत्या के बाद से शाइस्ता परवीन फरार चल रही हैं.जिन पर पुलिस ने पहले 25 हजार इनाम रखा था फिर इनाम को बढ़ा कर 50 हजार कर दिया.दफनाने के पहले अतीक व अशरफ को उसके परिवार वालों को दिखाया गया और उसके बाद दोनों को दफना दिया गया.दो कब्र खोदी गई थी.एक कब्र7.3 फुट व दूसरी कब्र7.4फुट की थी.

ये भी पढ़े…

फर्ज़ी पत्रकार बन कर आये थे तीनो आरोपी… अतीक और अशरफ को मारने के बाद लगाये “जय श्री राम” के नारे

तीन बदमाशों ने गोली से की थी हत्या

बीते शनिवार को जब मेडिकल के लिए अतीक व अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई.हत्या करने वालें आरोपियों के नाम लवलेश तिवारी,सनी सिंह,अरुण मौर्य है.इन तीनों हमलावरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया.वहीं सनी पर 18 मुकदमें हैं और उसका सुंदर भाटी गैंग से कनेक्शन भी सामने आ रहा है.

 

About Post Author