बेटे के एनकाउंटर के बाद से पागल सा हो गया अतीक, जनाजे में शामिल होने के लिए गिड़गड़ाता रहा

प्रयागराज,  उमेश पाल हत्याकांड में शामिल  माफिया अतीक अहमद के बेटे असद व उसके शूटर साथी गुलाम को पुलिस ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया था .जिसमें असद को आज प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. व उसके साथी गुलाम को दूसरी जगह दफना दिया गया है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार के रीति रिवाज पूरे हुए. इस दौरान अतीक अहमद के पुश्तैनी घर से लेकर कब्रिस्तान तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. वहीं घर से लेकर कब्रिस्तान तक पुलिस की टीम पेट्रोलिंग भी करती रही. प्रयागराज में अतिरिक्त फोर्स भी मंगाई गई थी. पुराने शहर में निगरानी की गई. रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी की आठ कंपनियां बाहर से बुलाई गईं. इन सभी को पुराने शहर में संवेदनशील जगहों पर तैनात किया गया था. जिससे कोई अप्रिय घटना न घटित हो जाए.

असद को आखिरी बार देखने के लिए रहम की भीख मांगता रहा अतीक

बेटे असद को आखिरी बार देखने के लिए पुलिस से रहम की भीख मांगता रहा उसने यहां तक कहा कि उसको मोबाइल या टीवी के माध्यम से ही अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को दिखा दीजिए. लॉकअप के अंदर से अतीक और अशरफ दोनो ने पुलिसकर्मियों से मिन्नत की थी. फिलहाल पुलिस ने जनाजे दिखाने से संबंधित कोई भी सुविधा उपलब्ध कराने से इंकार किया.जिसके चलते अतीक को गमजदा देखा गया ,मानो ऐसा लग रहा था कि अतीक को जीवन में पहली बार कोई आपत्ति आई हो

माफिया अतीक के तीसरे बेटे असद के जनाजे में शामिल नहीं होने पर है बहुत ही ज्यादा गम में दिखाई दिया है. लॉकअप के अंदर बोरे पर अतीक लेट गया है. पुलिसकर्मियों से कहा “बेटे के जनाजे में शामिल होना मेरा अधिकार था. अल्लाह सब कुछ देख रहा है, किसी को माफ़ नही करेगा. मेरे पूरे परिवार को तुम सब खत्म लोग खत्म करना चाहते हो.” माफिया अतीक लॉकअप में मानसिक रूप से विक्षिप्त जैसी हरकतें कर रहा है.

यह भी पढ़ें…..
असद के एनकाउंटर के बाद लोगों ने कोर्ट के बाहर अतीक अहमद को दी गाली, वीडियो हुई वायरल

यह भी पढ़ें…..
असद के एनकाउंटर के बाद लोगों ने कोर्ट के बाहर अतीक अहमद को दी गाली, वीडियो हुई वायरल

यह भी पढ़ें…..
कौन करेगा अतीक के बेटे असद का अंतिम संस्कार….जानिए क्या कहता है क़ानून

About Post Author