अशोक मसाला कारोबारी के बंगले में कार से दबकर गार्ड की मौत, हादसे का CCTV फुटेज आया सामने

अशोक मसाले के कारोबारी के बंगले में कार और दीवार के बीच दबकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत,परिजन ने बंगले पर जाकर किया हंगामा

कानपुर: नवाजगंज थानाक्षेत्र के आजाद नगर में अशोक मसाले कारोबारी के बंगले में कार और दीवार के बीच दबकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई.गार्ड की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने कारोबारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही साथ घर में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच करने में जुटी गई.

आपको बता दें ख्योरा निवासी आदित्य मिश्रा (35)आजाद नगर के मौनी घाट निवासी अशोक मसाले के मालिक अनुराग गुप्ता के बंगले पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था.मृतक आदित्य के परिवार में पत्नी और दो बच्चे है. शनिवार को बेसमेंट में स्थित पार्किंग में कार से कुचलकर आदित्य की मौत हो गई,जिसके बाद मृतक के परिजनों ने काफी हंगामा मचाया.

सीसीटीवी फुटेज में हुआ हादसे की वजह का खुलासा

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कारोबारी ने अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद घर लौटने पर गाड़ी को पार्किंग के स्लोप पर खड़ा कर दिया था. उसी दौरान आदित्य अपनी नौकरी करने के लिए पहुंचे. बेसमेंट स्थित पार्किंग में बाइक खड़ी करने के लिए वह स्लोप पर खड़ी कार के बगल से बाइक को नीचे की ओर ले जा रहे थे कि इसी दौरान बाइक कार से टकरा जानें  हैंडब्रेक छूट गया होगा.आदित्य जैसे ही नीचे पहुंचे है वैसे ही कार पीछे से आकर टकरा गई.दीवार होने की वजह से कार और दीवार के बीच फंसकर उनकी मौत हो गई.

वहीं नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से जांच की जा रही है.

 

About Post Author