मुख्तार अंसारी के भाई ने जताई आशंका…कहीं हो न जाए अतीक व अशरफ के शूटरों का भी एनकाउंटर और दबे रह जाएं राज..

प्रयागराज,प्रयागराज में दिन शनिवार को देर रात अतीक अहमद व अशरफ की शूटरों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस को सरेंडर कर दिया. माफिया अतीक व उसके भाई की हत्या के बाद से पूरे उत्तर प्रदेश में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. जिसको मद्देनजर रखते हुए प्रयागराज में इंटरनेट की सेवा बंद कर दी गई है. वहीं पूरे यूपी के सभी जिलों के प्रशाशन के लिए आदेश जारी कर दिए हैं. संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ पैदल गस्त करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं सीएम .योगी व केंद्रीय मंत्री अमित शाह  भी पल-पल की अपडेट ले रहे हैं. माफिया अतीक व इसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से लगातार प्रतिक्रिया आने लगी हैं

यह भी पढ़ें….

उमेश हत्याकांड के 51 दिन के अंदर ही अतीक अहमद का हुआ खात्मा,डॉन ब्रदर की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें….

अतीक व उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हत्या के बाद अलीगढ़ में दिखा अलर्ट
विपक्षियों ने सरकार पर साधा निशाना

माफिया अतीक व अशरफ की हत्या के बाद से विपक्षी पार्टियों ने हमले बोलना शुरू कर दिया है तो वहीं पर मुख्तार अंसारी के भाई अफजल अंसारी ने बिना नाम लिए ही हुई घटना पर सरकार को घेरने की कोशिश की. बसपा सांसद अफजल अंसारी ने कहा कि यह घटना जो हुई है इसके बाद से क्या व्यवस्था पर लोगों का भरोसा बना रहेगा? मुख्तार के भाई ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और कहा, ‘अगर देश में कानून का राज है और उत्तर प्रदेश में अच्छी कानून व्यवस्था है। और हमारी भाषा है कि मारो.. मिट्टी में मिला देंगे.तो फिर ऐसा ही होगा। कहीं ऐसा न हो कि इस घटना की जांच किसी एजेंसी को सौंप दी जाए और सच्चाई सामने आने से पहले अतीक के हत्यारों का भी एनकाउंटर कर दिया जाए जिससे असली राज दब जाए.

यह भी पढ़ें….

अतीक व अशरफ की हत्या के मामले में 17 पुलिसकर्मी किए गए सस्पेंड, 3 लोगों के ऊपर हत्या का मामला किया गया दर्ज

यह भी पढ़ें….

शाइस्ता परवीन के सरेंडर पर आई बड़ी अपडेट,क्या आज कर सकती हैं सरेंडर?

मौजूदा समय में बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की  सुरक्षा के सवाल पर अफजल अंसारी ने कहा कि साजिश कोई एक जगह से नहीं हो रही है जिनके हाथ खुले रह गए हैं वही  लोग ऐसा काम कर रहा हैं.जो उन लोगों के ऊपर बैठे हैं वही लोग उनकी प्रशंसा करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें….

छोटे भाई ने लवलेश को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

यह भी पढ़ें….

जहाँ बेटे असद को दफ़नाया गया अब वहीं पर बाप अतीक और चाचा अशरफ को भी दफ़नाया जाएगा

About Post Author