जालौन में दिन दहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, बीए की परीक्षा देकर लौट रही थी छात्रा, बाइक सवार युवकों ने सिर में गोली मारकर दिया अंजाम

रिपोर्ट:माजिद अरमान

जालौन: दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां परीक्षा देकर घर जा रही एक छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने दिनदहाड़े बीच चौराहे पर गोली मार दी, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर तमंचा मौके पर छोड़कर भाग गए, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई, साथी बाइक सवार युवकों की तलाश में जुटी हुई है। वही बदमाशों ने इस घटना को थाने से 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया है।

पूरा मामला

घटना एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटरा तिराहे की है, बताया गया है कि ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) पुत्री मान सिंह अहिरवार सोमवार को एट में बने राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने के आई हुई थी, जब वह परीक्षा देने के बाद अपने घर वापिस जाने के लिए कोटरा तिराहे की ओर जा रही थी, तभी पल्सर बाइक पर सवार दो युवक तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे जिसमें एक युवक ने उसकी सिर पर तमंचे से गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए। वही घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची, जो मामले की जांच में जुट गई, वहीं इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया, साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई, बता दे कि बाइक सवार युवकों ने जिस जगह घटना पर अंजाम दिया है, उससे थाना महज 200 मीटर की दूरी पर है, फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

About Post Author