सोशल मीडिया कमाई पर बोले विराट कोहली, कहा – ‘ये सच नहीं’

KNEWS DESK- विराट कोहली ने अपनी सोशल मीडिया कमाई पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि मेरी कमाई की बारे में जो बोला जा रहा है ये सब झूठ है। आपको बता दें कि ये दावा किया जा रहा है कि कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 14 करोड़ भारतीय रुपये लेते हैं।

कोहली ने एक ट्वीट कर अपनी सोशल मीडिया की कमाई की खबरों के बारे में बात की है। कोहली ने बताया कि उनको लेकर जो भी खबरें इधर-उधर फैल रही हैं, वो सब झूठ हैं. कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, “जबकि मैं उन सब के लिए आभारी और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिला है, मेरी सोशल मीडिया कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं.”

यानी अब पूरी तरह से साफ हो गया है कि कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 14 करोड़ भारतीय रुपये नहीं लेते हैं। खुद कोहली ने इस बात खुलासा कर दिया है। विराट कोहली भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी हैं। इंस्टा पर उन्हें 256 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कोहली दुनिया के सबसे मशहूर एथलीट में से एक हैं।

कोहली को अक्सर इंस्टाग्राम पर किसी न किसी चीज़ का विज्ञापन करते देखा जाता है। एड के ज़रिए विराट कोहली अच्छी कमाई करते हैं. लेकिन वो एक पोस्ट के लिए कितना चार्ज करते हैं, ये साफ नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के सारे दावों को खुद कोहली ने खंडित कर दिया है।

एशिया कप 2023 से करेंगे वापसी

विराट कोहली इन दिनों किसी भी सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं। हाला ही में वे वेस्टइंडीज़ दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज़ खेलते हुए दिखाई दिए थे। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज़ में कोहली समेत कई स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में कोहली 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के ज़रिए वापसी करेंगे। एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

About Post Author