विराट कोहली हुए इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट, पैट कमिंस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल

KNEWS DESK- भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने कई खिताब अपने नाम किए हैं। उनकी तारीफ होना कोई बड़ी बात नहीं है। तो वहीं अब खबर ये आ रही है कि एक प्रसिद्ध मीडिया कंपनी प्युबिटी स्पोर्ट्स ने किंग कोहली को ‘प्यूबिटी एथलीट ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के लिए नामांकित किया। इस लिस्ट में पैट कमिंस का नाम भी शामिल है।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का इस सूची में नाम ही नहीं है, जबकि उनकी अगुवाई में टीम इंडिया का प्रदर्शन आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बेहद ही शानदार रहा था। टीम ने लीग स्टेज के के सभी मुकाबले और सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही विराट कोहली क्रिकेट से दूर हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई से उन्होंने एक लंबे ब्रेक की मांग की थी, जिसको बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है। इसी वजह से किंग कोहली तीन मैच की एकदिवसीय सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन सकें।

लेकिन अब वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। विश्व कप 2023 के बाद उन्हें पहली बार क्रिकेट मैदान पर देखा जाएगा। लिहाजा, फैंस इस टेस्ट सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें कि 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा और पहला मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें-     Christmas 2023: स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने लाडली बेटी राबिया संग मनाया पहला क्रिसमस, सैंटा कैप लगाए दिखीं कपल की लाडली

About Post Author