WORLD CUP 2023 के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या world cup 2023 से हुए RULED OUT

KNEWS DESK- WORLD CUP के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। जी हां एक तरफ जहां Indian team ने वर्ल्‍ड कप 2023 में अब तक Superb performance दी है। टीम इंडिया ने WORLD CUP में अब तक 7 मैच खेले हैं और सातों मैच में टीम इंडिया जीती है। तो वहीं दूसरी ओर Indian cricket team के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या world cup 2023 से RULED OUT हो चुके हैं।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं। वे चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पांड्या पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्होंने टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। पांड्या ने इसके जरिए फैंस को शुक्रिया कहा है। हार्दिक की जगह प्रसिद्ध कृष्ण को टीम इंडिया में जगह मिली है।

पांड्या ने एक्स पर एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इस बात को मानना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। आप सभी को शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. यह टीम मेरे लिए बेहद खास है और मुझे यकीन है कि आप हमारी वजह से गर्व महसूस करेंगे.”

जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि हार्दिक भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में बॉलिंग करते समय उनकी लेफ्ट एंकल में चोट आ गई थी और इसी वजह से हार्दिक न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ खेले मैच से बाहर थे। तो वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि वो पूरे WORLD CUP से RULED OUT हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें-    नेपाल में भूकंप से 132 लोगों की मौत, पीएम मोदी बोले- हर संभव सहायता करेंगे

About Post Author