टीम इंडिया की हार पर बोले राहुल द्रविड़, कहा- क्यों नहीं खेले रोहित और कोहली?

KNEWS DESK- भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज को अपने नाम करने के बाद वनडे सीरीज का भी आगाज शानदार तरीके से करते हुए पहले मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम किया था। अब उन्हें दूसरे वनडे में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, जिसकी बड़ी वजह टीम में 2 सीनियर खिलाड़ियों कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी को बताया जा रहा है। इन दोनों ही खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के फैसले को लेकर मैच के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने इसे एशिया कप की तैयारियों का एक हिस्सा बताया।

इस टूर्नामेंट की अहमियत को देखते हुए टीम ने अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है। कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई की तरफ से जारी एक वीडियो में कहा कि हमारे कुछ खिलाड़ी अभी चोट से उबर रहे हैं और अभी उनके खेलने को लेकर कुछ भी तय नहीं है। ऐसे में हम खुद को हर परिस्थिति के लिए पहले से तैयार रखना चाहते हैं।

दूसरे वनडे मैच के बाद हुई प्रेस वार्ता में कोच राहुल द्रविड़ हम अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमा रहे थे। ताकि सभी के पास गेम टाइम हो. इससे हम खुद को खराब से खराब स्थिति के लिए भी तैयार रखना चाहते हैं। इससे हमें कुछ खिलाड़ियों को लेकर फैसला लेने में आसानी होती है। आप सभी को पता है कि विराट और रोहित तो खेल ही रहे हैं।

राहुल द्रविड़ ने अपने बयान में आगे कहा कि हमारे पास एशिया कप से पहले ऐसे सिर्फ 2-3 मैच ही हैं। ईमानदारी से कहूं तो हमें बहुत अधिक जवाब नहीं मिलेंगे लेकिन आप जानते हैं कि हमारे कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से अभी एनसीए में है और उनके खेलने पर अनिश्चितता है। इसीलिए हम कुछ प्लेयर्स को मौका देना चाहते थे जिससे उनकी जरूरत पड़ने पर वह खेलने के लिए तैयार रहें।

About Post Author