LSG vs DC: आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी भिड़ंत, दिलचस्प होगा मुकाबला

टी20 के धमाकेदार टूर्नामेंट आईपीएल के मौजूदा सीजन में आज 15वां मुकाबला खेला जाएगा। आज आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना होगा दिल्ली कैपिटल्स की टीम से। इस मैच का आयोजन नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है। मैच की शुरुआत शाम 7.30 बजे से होगी। अब तक दिल्ली की टीम ने जहां सिर्फ 2 मैच खेले हैं और उनमें एक मैच में जीत दर्ज की है। वहीं लखनऊ की टीम ने अब तक तीन मैचों में 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और एक मैच गंवाया है।

अंक तालिका में टॉप-4 के बेहद करीब पांचवां पायदान

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत कुछ खास नहीं दिखी थी लेकिन अब वे धीरे-धीरे लय में आती दिख रही है और इसी का प्रमाण ये भी है कि उनकी टीम इस समय अंक तालिका में टॉप-4 के बेहद करीब पांचवां पायदान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अंक तालिका में 2 अंक लेकर सातवें नंबर पर है और लखनऊ के खिलाफ जब वे नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपना तीसरा मैच खेलने उतरेंगे तो वो किसी भी हाल में जीत दर्ज करके अपनी स्थिति सुधारना चाहेंगे।

टॉप ऑर्डर में पृथ्वी शॉ से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

पिछले मैच में हार का सामना करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में दो प्रमुख विदेशी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्टजे चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे और इससे टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जरूर मजबूती मिलेगी। टॉप ऑर्डर में पृथ्वी शॉ से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में मुस्ताफ़िज़ुर रहमान ने अच्छा किया है और स्पिन विभाग में कुलदीप यादव पर LSG के मध्यक्रम को रोकने की जिम्मेदारी होगी। शार्दुल ठाकुर अभी तक प्रभावपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और टीम चाहेगी कि वह अपनी गेंदबाजी से सफलता दिलाएं। कप्तान ऋषभ पंत पिछले मैच में अच्छी लय में नजर आये थे और लखनऊ के गेंदबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

About Post Author