भाजपा के संपर्क में थीं स्वाति मालीवाल, दिल्ली पुलिस कर रही है जांच- आतिशी

KNEWS DESK- दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने आज कहा कि भाजपा दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख और आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ एक पुराने मामले का इस्तेमाल उन्हें धमकाने और उन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाने के लिए कर रही है। इस मामले का संबंध भाजपा से है।

आतिशी ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। यह मामला दिल्ली महिला आयोग में संविदा कर्मचारियों की अवैध भर्ती के संबंध में था। यह मामला कई वर्षों से चल रहा है। एफआईआर और आरोप पत्र दायर किया गया है। इस मामले में सजा करीब है। हमारा मानना है कि बीजेपी ने इस मामले का इस्तेमाल किया और स्वाति को धमकी दी कि उन पर दबाव डाला जाएगा और उन्हें इस साजिश का हिस्सा बनाया जाएगा। पिछले कुछ महीनों से वो लगातार बीजेपी के संपर्क में थीं तो दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच करे कि कैसा षडयंत्र है ये। इस मामले पर पूरी जांच होनी चाहिए कि कब से वो भाजपा के संपर्क में थी।

उन्होंने आगे दावा किया कि अमित शाह के नेतृत्व वाला गृह मंत्रालय इस मामले में शामिल है। मंत्री ने कहा कि जो एफआईआर (स्वाति मालीवाल द्वारा दायर) पिछले दो दिनों से मीडिया में प्रसारित की जा रही है और समाचार चैनलों द्वारा चलाई जा रही है, वह भाजपा द्वारा हर चैनल, यूट्यूबर और वेबसाइट को भेजी गई थी। और अब भाजपा की पुलिस कह रही है हम उस एफआईआर को अदालत और आरोपी को नहीं दे सकते, इससे क्या पता चलता है कि बीजेपी द्वारा यह साजिश रची जा रही है।  मालीवाल के दावों के जवाब में आम आदमी पार्टी ने दो वीडियो शेयर कर दावा किया है कि ये सांसद के दावे झूठे हैं।

आम आदमी पार्टी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि “पूरे देश ने देखा है कि BJP कैसे Congress-NCP और विपक्षी पार्टियों के नेताओं को झूठे केस में फँसाकर BJP में शामिल करती है। J P Nadda बतायें कि ACB और दिल्ली पुलिस किसके पास हैं? जो Case स्वाति मालीवाल पर चल रहा है, उसी का इस्तेमाल कर BJP ने उन्हें इस षड्यंत्र में शामिल किया है।”

ये भी पढ़ें-   कौशांबी में डॉ संजय निषाद ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर बोला हमला, कहा – “इंडिया गठबंधन बिना दूल्हे की बारात है उसकी सरकार… “

About Post Author