आईपीएल 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रन से हराया, नीतिश रेड्डी ने खेली 64 रन की शानदार पारी

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 23वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दो रनों से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को 183 रन का लक्ष्य दिया।

हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा नीतीश रेड्डी ने 37 गेंदों में 64 रन की पारी खेली जिसमें पांच छक्के और चार चौके शामिल हैं। वहीं इस मैच में पंजाब की तरफ से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शानदार बॉलिंग की और चार विकेट लिए। इसके अलावा हर्षल पटेल और सैम कुरेन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। जवाब में पंजाब की टीम 180 रन ही बना सकी और उसे हैदराबाद के हाथों अपने ही होम ग्राउंड में हार का सामना करना पड़ा।

नीतिश रेड्डी ने खेली 64 रन की शानदार पारी

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से नीतिश रेड्डी ने 64 रन की शानदार पारी खेली। नीतीश रेड्डी ने 91 मीटर के सिक्स के साथ ही अपने IPL करियर की पहली 50 ठोकी। 15वें ओवर में नीतीश ने हरप्रीत की जमकर धुनाई करते हुए कुल 22 रन कूटे।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, सैम कुरेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद- ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपक), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन।

ये भी पढ़ें-   आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस बहुत पहले ही खत्म हो गई- सीएम पुष्कर सिंह धामी

About Post Author