आईपीएल 2024: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया, हार्दिक की टीम की लगातार तीसरी हार

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 14वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया। बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में केवल 125 रन बनाए। ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा, नमन धीर और ब्रेविस को जीरो पर आउट किया। 126 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा 54 रन रियान पराग ने बनाए। इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ये लगातार तीसरी हार है जबकि राजस्थान रॉयल्स की लगातार तीसरी जीत है।

छह विकेट से राजस्थान ने जीता मुकाबला

आईपीएल के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज कर अपनी जीत की लहर को बरकरार रखा और अंक तालिका में छह अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई। वहीं, मुंबई अब तक इस टूर्नामेंट में पहली जीत नहीं हासिल कर पाई है और 10वें पायदान पर है।

राजस्थान रॉयल्स (Playing XI)- 
यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट,आवेश खान, नंद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल।

मुंबई इंडियंस (Playing XI)- 
ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएटजी , पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमरा, क्वेन मफाका।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी आज उत्तराखंड चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत, रुद्रपुर में करेंगे रैली को संबोधित

About Post Author