लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी आज उत्तराखंड चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत, रुद्रपुर में करेंगे रैली को संबोधित

उत्तराखंड- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 2 अप्रैल को रुद्रपुर में रैली को संबोधित करके उत्तराखंड में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, जो नैनीताल-उधम सिंह नगर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड प्रधानमंत्री के दिल में बसता है। उत्तराखंड के लोग भी उनकी यात्राओं का उत्सुकता से इंतजार करते हैं। सीएम धामी ने कहा कि इस बार का चुनाव भी बहुत खास है, क्योंकि लोगों ने मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है। उत्तराखंड से सभी पांच सीटें भारी जनादेश के साथ जीती जाएंगी।

पांचों लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को होगा मतदान

लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के 40 स्टार प्रचारकों में शामिल धामी पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित कर रहे हैं, लेकिन पीएम की रुद्रपुर रैली के साथ प्रचार में तेजी आने की संभावना है। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

‘उत्तराखंड के लोग कर रहे इंतजार’

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब पीएम मोदी की बात आती है तो हम हमेशा उत्साहित रहते हैं। उत्तराखंड के लोग हमेशा पीएम के यहां आने का इंतजार कर रहे हैं। उत्तराखंड पीएम मोदी के दिल में है और उसी तरह वह उत्तराखंड के लोगों के दिल में हैं। रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। लोग बहुत उत्साहित हैं। इस बार का चुनाव भी बहुत खास है, क्योंकि लोगों ने मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है। उत्तराखंड से सभी पांच सीटें भारी जनादेश के साथ जीती जाएंगी।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: कर्नाटक में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे अमित शाह, चन्नापटना में करेंगे रोड शो

About Post Author