आईपीएल 2024: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया, सैम करन ने खेली 63 रन की पारी

KNEWS DESK- पंजाब किंग्स ने बुधवार को गुवाहाटी में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया। रियान पराग के 48 रनों की अच्छी पारी के बावजूद, राजस्थान रॉयल्स को धीमी पिच पर कई सटीक गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा, और पंजाब किंग्स के खिलाफ नौ विकेट पर 144 रन बनाकर आउट हो गया।

आर अश्विन और पराग ने चौथे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी के दौरान तेजी लाने की कोशिश की, लेकिन यह केवल आरआर के लिए अस्थायी गति ला सका, जो पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।

पंजाब किंग्स ने बड़े आत्मविश्वास से लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया लेकिन आरआर गेंदबाजों की अच्छी गेंदबाजी ने उनकी अच्छी शुरुआत को रोक दिया। रिले रोसौव ने पारी को संभाला लेकिन कप्तान सैम कुरेन के कार्यभार संभालने से पहले उनके प्रयास विफल रहे।

इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने 41 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाकर अपनी टीम को पंजाब स्थित फ्रैंचाइज़ी के लिए एक भुलक्कड़ सीज़न के लिए अपने अंतिम असाइनमेंट में जीत दिलाई। आरआर अब कुछ समानता बहाल करने और प्ले-ऑफ से पहले जीत की राह पर लौटने के लिए टेबल टॉपर्स केकेआर से खेलेगा।

ये भी पढ़ें-  केजरीवाल की याचिका पर 11 जुलाई को सुनवाई करेगा दिल्ली हाई कोर्ट, ईडी के समन को दी है चुनौती

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.