आईपीएल 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हराया, केकेआर ने 20 ओवरों में सात विकेट पर बनाए 272 रन

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 17वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से करारी मात दे दी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 272 रन बनाए। केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा 85 रन सुनील नरेन ने बनाए। अंगकृष रघुवंशी ने भी 54 रनों की शानदार पारी खेली। 273 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी डीसी की टीम 166 रन ही बना सकी।

डीसी की ओर से सबसे ज्यादा 55 रन कप्तान ऋषभ पंत ने बनाए। ट्रिस्टन स्टब्स ने 54 रनों की पारी खेली। केकेआर की ओर से वरुण चक्रवर्ती और वैभव अरोड़ा ने तीन-तीन विकेट लिए। मिचेल स्टार्क ने दो विकेट लिए। इस आईपीएल में केकेआर की तीन मैचों में ये तीसरी जीत है जबकि डीसी की चार मैचों में तीसरी हार है।

बात करें दिल्ली कैपिटल्स की तो दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मात देते हुए इस सीजन की पहली जीत हासिल की। बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर और कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जमकर चला था। वहीं, गेंदबाजी में खलील अहमद ने दमदार प्रदर्शन किया था।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11-

फिल सॉल्ट, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग 11-

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, रशिक दर सलाम, एनरिक नॉर्किया, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश: इंदौर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पांच लोकसभा सीटों की तैयारियों की समीक्षा की, कहा- रैली-जुलूस से कुछ नहीं होगा,जमीनी स्तर पर उतरें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.