देश में निरंकुशता खत्म करेंगे, तिहाड़ से रिहा होने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले संजय सिंह

नई दिल्ली-  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तिहाड़ जेल से रिहा होने के कुछ घंटों बाद कहा कि वे हर उस निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे जहां उनके उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं और लोकसभा चुनाव से पहले अपनी कड़ी मेहनत से भाजपा की निरंकुशता को खत्म कर देंगे।

सिंह, जिन्हें मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में जमानत दी गई थी, ने भाजपा से यह भी पूछा कि अगर विपक्ष शासित बंगाल, पंजाब और तमिलनाडु की पुलिस उनके दरवाजे पर दस्तक देगी तो क्या प्रधानमंत्री जांच में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि आप नेता केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन को जेल भेज दिया गया लेकिन उनका संघर्ष लंबा चलेगा।

संजय सिंह ने कहा कि हमें दिल्ली और हर निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के पास जाना है जहां से हमारे उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, भारत के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं और हमें देश में चल रही निरंकुशता को खत्म करने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करना है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन जेल में हैं। हमारा संघर्ष लंबा है। हमें दिल्ली के लोगों और हर उस निर्वाचन क्षेत्र में जाना है जहां से हमारे उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, भारत के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं और हमें जाना है।” देश में चल रही निरंकुशता को ख़त्म करने के लिए पूरी निष्ठा से काम करें।

ये भी पढ़ें-  आईपीएल 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हराया, केकेआर ने 20 ओवरों में सात विकेट पर बनाए 272 रन

About Post Author