आईपीएल 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 20 रनों से हराया, धोनी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी…फिर भी हारी CSK

KNEWS DESK- विशाखापत्तनम के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 20 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 191 रन बनाए थे। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से डेविड वार्नर और ऋषभ पंत ने शानदार अर्धशतक बनाए। 192 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 20 ओवरों में 171 रन ही बना सकी।

चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा 45 रन आजिंक्य रहाणे ने बनाए। इस आईपीएल में धोनी पहली बार बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और 37 रन बनाकर नॉट आउट लौटे।दिल्ली की ओर से तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने तीन विकेट चटकाए।

धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

एमएस धोनी ने 17वें ओवर में खेल कर खेल को पलट दिया। उन्होंने केवल 16 गेंदों में 37 रन बनाकर मैच का रुख बदल दिया है। धोनी आखिरी ओवर में 20 रन बनाकर टीम का नेट रन रेट सुधारा।

दिल्ली की जीत में गेंदबाजों का अहम योगदान

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के पीछे गेंदबाजों का बड़ा योगदान रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुकेश कुमार ने तीन ओवर में 21 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिए। उनके अलावा खलील अहमद ने डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में दो विकेट झटके।

ये भी पढ़ें-   पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में तूफान से 4 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल, पीड़ितों से मिलीं सीएम ममता बनर्जी

About Post Author