वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा भारत, मेगा इवेंट को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

KNEWS DESK- एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम करने के बाद अब भारतीय टीम का अगला लक्ष्य वनडे वर्ल्ड कप जीतना है। साल 2011 में टीम इंडिया ने आखिरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया था। इस मेगा इवेंट को लेकर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मेगा इवेंट में करने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको बता दें कि 5 अक्तूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी इस बार भारत ही कर रहा है। ऐसे में टीम इंडिया को घरेलू हालात के साथ फैंस का भी पूरा समर्थन मिलेगा।

फैंस का समर्थन जीतने की सबसे बड़ी प्रेरणा

साल 2011 में भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। इस टीम का हिस्सा विराट कोहली भी थे। इसके बाद साल 2015 और 2019 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ खत्म हो गया। कोहली ने अब आगामी मेगा इवेंट के लिए कहा कि फैंस का समर्थन हमारे लिए इसे जीतने की सबसे बड़ी प्रेरणा है।

फैंस के दिलों में बसी 2011 की जीत

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप को लेकर कहा कि फैंस का जोश और समर्थन इस ट्रॉफी को जीतने के लिए आपको प्रेरित करता है। साल 2011 में मिली ऐतिहासिक जीत आज भी हम सभी फैंस के दिलों में बसी हुई है। इस बार हम उनके दिलों में नई यादें बनाना चाहते हैं। मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। हम फैंस के सपने को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

About Post Author